Disney Plus Hotstar में आईपीएल 2021 को मुफ्त में ऑनलाइन कैसे देखें

आईपीएल क्रिकेट लाइव स्ट्रीमिंग विशेष रूप से Disney Plus Hotstar  पर उपलब्ध होगी जिसकी सदस्यता 299 रुपये से शुरू होती है।

आप स्टार स्पोर्ट्स चैनलों के माध्यम से टीवी पर आईपीएल 2021 को लाइव भी देख सकते हैं, जिसका भुगतान भी किया जाता है। हालांकि, आपकी पसंद के डिवाइस पर आईपीएल को मुफ्त में ऑनलाइन देखने के तरीके हैं।
कैश-रिच लीग 9 अप्रैल से शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें गत चैंपियन एमआई ओपनर में आरसीबी का सामना कर रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के सभी मैच यहां भारत में खेले जाएंगे।

Disney Plus Hotstar में आईपीएल 2021 को मुफ्त में ऑनलाइन कैसे देखें



टूर्नामेंट शुरू में महामारी के कारण किसी भी दर्शकों का मनोरंजन नहीं करेगा, इसलिए, आईपीएल की लाइव स्ट्रीमिंग या इसे टीवी पर देखना आपके लिए एकमात्र विकल्प है। कुल 56 ग्रुप मैच और प्लेऑफ छह स्थानों पर खेले जाएंगे जिनमें दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, बैंगलोर, कोलकाता, चेन्नई और मुंबई शामिल हैं।

यहां इस पोस्ट में हम आपको सीखेंगे कि Disney Plus Hotstar सदस्यता के साथ आईपीएल 2021 को मुफ्त में कैसे देखा जाए

आईपीएल लाइव 2021: डिज्नी प्लस हॉटस्टार में आईपीएल 2021 को मुफ्त में ऑनलाइन कैसे देखें free

IPL 2021 की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस होस्टार के माध्यम से मुफ्त में उपलब्ध है
  • जियो रिचार्ज पैक
  • टाटास्की मोबाइल ऐप्स
  • एयरटेल रिचार्ज पैक
  • फ्लिपकार्ट सुपरकॉइन्स

Jio रिचार्ज पैक फ्री Disney Plus Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ

Reliance Jio के नए प्लान में Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। हम यह सूची बनाते हैं जो सभी रिचार्ज पैक Jio वेबसाइट पर रहते हैं

नए प्रीपेड प्लान की सबसे बड़ी बिक्री बिंदुओं में से एक Disney+ Hotstar सदस्यता है। कंपनी रुपये की एक साल की मुफ्त सदस्यता प्रदान करती है। 399 नए प्लान के साथ।

Jio पैक को क्रिकेट के प्रति उत्साही लोगों के लिए भी लक्षित किया गया है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार से आईपीएल 2021 के लाइव मैचों को स्ट्रीम कर सकते हैं।

PriceData & Calls BenefitsValidity
4012G GB//दिन+ असीमित कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन28 दिन
5982GB/दिन+ असीमित कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन56 दिन
7771.5GB/दिन + असीमित कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन84 दिन
25992GB/दिन & 100 एसएमएस + असीमित कॉल365 दिन

जियो 401 रुपये का पैक:


जियो की योजना रु। 401 कुल 90GB डेटा के साथ 28 दिनों की वैधता प्रदान करता है जिसमें 3GB डेटा प्रतिदिन और 6GB अतिरिक्त डेटा के साथ असीमित वॉयस कॉलिंग लाभ और मुफ्त 100 एसएमएस शामिल हैं। jio प्लान 401 में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जिसकी कीमत 399 रुपये है।

जियो 598 रुपये का पैक:


जियो के रु. 598 प्लान प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करता है और इसकी कुल 112GB डेटा के साथ 56 दिनों की वैधता है। एक बार जब उपयोगकर्ता डेटा समाप्त कर लेता है, तो गति घटकर 64Kbps हो जाएगी। यह प्लान प्रति दिन 100 संदेशों की सीमा के साथ असीमित संदेश प्रदान करता है।

Reliance Jio भी 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का 1 साल का मुफ्त VIP सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है, जिसकी कीमत रु। 598 रुपये के प्लान के साथ 399। पैक में Jio Apps कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

जियो 777 रुपये का पैक:


योजना रु. 777 अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1.5GB प्रति दिन और अतिरिक्त 5GB डेटा शामिल है, इसका मतलब है कि आप कुल 131GB हाई स्पीड डेटा और मुफ्त 100 एसएमएस भेजने का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। यह पैक Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मुफ्त में भी प्रदान करता है।

जियो 2599 रुपये का पैक:


लंबी अवधि के उपयोग के लिए, टेल्को 2,599 रुपये की योजना भी प्रदान करता है, जिसमें कुल 740GB डेटा (प्रति दिन 1.5GB) के साथ 365 दिनों की वैधता मिलती है। यह प्लान किसी भी नेटवर्क पर रोजाना 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ प्रदान करता है। jio के 777 रुपये के प्लान की तरह इस प्लान में भी 1 साल के लिए Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Flipkart SuperCoins के साथ Disney Plus Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन मुफ्त कैसे प्राप्त करें?

आप Flipkart SuperCoins के साथ IPL 2021 को मुफ्त में देखने के लिए Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं।

सुपरकॉइन्स, अनजान लोगों के लिए, एक इनाम-आधारित प्रणाली है जो फ्लिपकार्ट हर बार जब आप अपने प्लेटफॉर्म से खरीदारी करते हैं तो प्रदान करता है। आप फ्लिपकार्ट पर खर्च किए गए प्रत्येक १०० रुपये के लिए दो सुपरकॉइन (अधिकतम १०० प्रति ऑर्डर) कमाते हैं।


 
एक सुपरकॉइन की कीमत 1 रुपये है। इसलिए यदि आपके पास 399 सुपरकॉइन हैं, तो आप उन्हें 399 रुपये की डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता के लिए भुना सकते हैं। इसी तरह, डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता के लिए 299/1,499 सुपरकॉइन को भुनाया जा सकता है।

Flipkart SuperCoins के साथ मुफ़्त Disney Plus Hotstar सब्सक्रिप्शन पाने के लिए इन आसान चरणों का पालन करें:-

  • फ्लिपकार्ट पर अपनी आईडी से लॉग इन करें और सुपरकॉइन जोन में जाएं। विकल्प आपके प्रोफाइल सेक्शन में होगा।
  • आप निम्न स्क्रीन पर अपने खाते पर SuperCoins देखेंगे। यदि आपके पास 399 या 1,499 सुपरकॉइन हैं, तो 'मनोरंजन रहें' अनुभाग के पास 'सभी देखें' पर क्लिक/टैप करें।
  • अब, SuperCoins को भुनाने के लिए Disney Plus Hotstar सब्सक्रिप्शन पर क्लिक/टैप करें
  • एक बार प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद आप मोबाइल, लैपटॉप या स्मार्ट टीवी पर आईपीएल 2021 को मुफ्त में ऑनलाइन देख सकेंगे।

टाटा स्काई डीटीएच सब्सक्रिप्शन में आईपीएल 2021 को ऑनलाइन लाइव देखें

यदि आपके पास स्टार स्पोर्ट्स चैनलों के साथ टाटा स्काई कनेक्शन है, तो आपको मोबाइल उपकरणों पर आईपीएल 2021 को लाइव स्ट्रीम करने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार सदस्यता की आवश्यकता नहीं है।
  1. बस अपने एंड्रॉइड मोबाइल फोन या आईफोन पर टाटा स्काई ऐप डाउनलोड करें
  2. अपने डीटीएच कनेक्शन विवरण के साथ लॉगिन करें और आप जाने के लिए तैयार हैं।
  3. डायरेक्ट-टू-होम सेवा आपको ऐप के माध्यम से अपने स्मार्टफोन से सभी सब्स्क्राइब्ड चैनल देखने की अनुमति देती है।
आईओएस और एंड्रॉइड के लिए टाटा स्काई ऐप डाउनलोड करें

Airtel पैक ऑफर आपके स्मार्टफोन पर Disney+ Hotstar पर IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग

यहां सबसे अच्छा एयरटेल पैक है जिसे आप अपने स्मार्टफोन पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आईपीएल 202i को लाइव देख सकते हैं ।

एयरटेल 448 रुपये का प्लान:

एयरटेल ने हाल ही में एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान की घोषणा की है और लॉन्च किया है ₹448 जो 1 साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता का मुफ्त एक्सेस लाता है। इस प्लान में ग्राहक एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ लाइव स्पोर्ट्स, मूवीज, एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल और भी बहुत कुछ मुफ्त में देख सकते हैं।

यह प्लान 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 3GB हाई-स्पीड डेटा प्रदान करता है। इस दौरान यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे।

एयरटेल का 599 रुपये का प्लान:


₹448 की योजना के अलावा, दूरसंचार सेवा प्रदाता के पास भी रु। क्रिकेट प्रेमी के लिए ऑफर पर 599 प्लान। रुपये के साथ। 599 प्रीपेड प्लान, कंपनी Disney+ Hotstar VIP की वार्षिक सदस्यता प्रदान करती है।
कंपनी प्रति दिन 2GB हाई-स्पीड, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और अन्य लाभ भी प्रदान करती है। पैक की वैधता 56 दिनों के लिए निर्धारित की गई है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url