Jio Phone Next कैसे ऑर्डर करें, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कैसे करें

Jio Phone Next कैसे ऑर्डर करें, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कैसे करें | Reliance Jio के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने Google द्वारा संचालित दुनिया में एक नए किफायती स्मार्टफोन की घोषणा की । Jiophone अगला के रूप में चिह्नित किया गया है - 'सबसे सस्ती स्मार्टफोन भारत में न केवल, लेकिन यह भी दुनिया भर में'।

इसलिए, हर कोई लॉन्च की तारीख से पहले जियो फोन नेक्स्ट बुक करने के लिए तैयार है । तो हम आगे अपडेट करेंगे, कैसे जिओ फोन ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कैसे करें ।

Jio Phone Next कैसे ऑर्डर करें, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कैसे करें, Jio Phone नेक्स्ट बुकिंग, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, कीमत, फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस और लॉन्च



Jiophone अगला 10 वीं सितंबर, विनायक चतुर्थी से बाजार में आदेश के लिए उपलब्ध करने की अपेक्षा की। लेकिन उन्नत ट्रेल्स और चिप की कमी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। इसे दिवाली पर लॉन्च किया जाएगा। जियोफोन नेक्स्ट की कीमत का खुलासा होना बाकी है और कीमत 6499 रुपये है। अभी तक यह पता चल रहा था कि फोन दुनिया का सबसे किफायती स्मार्टफोन है।

Jio Phone Next बुकिंग, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, कीमत, फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस और लॉन्च की तारीख

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने यह भी कहा कि भारत में लाखों लोग पहली बार जियो फोन नेक्स्ट के साथ स्मार्टफोन का अनुभव कर सकते हैं।

अगला JioPhone 5G फीचर के साथ आ रहा है, जो तेज इंटरनेट प्रदान करता है। नया जियो 4जी स्मार्टफोन गूगल क्लाउड के सहयोग से आ रहा है। यह फोन व्यावसायियों को डिजिटल परिवर्तनों को कुशलतापूर्वक संभालने में मदद करेगा।

यहां JioPhone Next की कुछ उपयोगी विशेषताएं दी गई हैं:

आवाज सहायक

वॉयस असिस्टेंट यूजर्स को डिवाइस को ऑपरेट करने में मदद करता है (ऐप खोलें, सेटिंग्स को मैनेज करें आदि) और इंटरनेट से जानकारी/कंटेंट आसानी से उनकी परिचित भाषा में प्राप्त करें।

जोर से पढ़ें

'सुनो' कार्यक्षमता उपयोगकर्ता को किसी भी स्क्रीन पर सामग्री को डिवाइस द्वारा पढ़कर सुनाने की अनुमति देती है। यह उपयोगकर्ताओं को उस भाषा में सुनकर सामग्री का उपभोग करने की अनुमति देता है जिसे वे समझ सकते हैं।

अनुवाद करना

'अनुवाद' कार्यक्षमता उपयोगकर्ता को उपयोगकर्ता की पसंद की भाषा में किसी भी स्क्रीन का अनुवाद करने की अनुमति देती है। यह उपयोगकर्ताओं को अपनी पसंद की भाषा में किसी भी सामग्री को पढ़ने की अनुमति देता है।

स्मार्ट कैमरा


डिवाइस एक स्मार्ट और शक्तिशाली कैमरे से लैस है जो पोर्ट्रेट मोड जैसे विभिन्न फोटोग्राफी मोड का समर्थन करता है जिससे उपयोगकर्ता स्वचालित रूप से धुंधली पृष्ठभूमि के साथ शानदार तस्वीरें कैप्चर कर सकते हैं। नाइट मोड यूजर्स को कम रोशनी में भी शानदार तस्वीरें लेने की सुविधा देता है। भावनाओं और उत्सवों के साथ जोड़कर चित्रों को बढ़ाने के लिए कैमरा ऐप कस्टम भारतीय संवर्धित वास्तविकता फिल्टर के साथ पहले से लोड आता है।

प्रीलोडेड Jio और Google Apps


डिवाइस सभी उपलब्ध एंड्रॉइड ऐप का समर्थन करता है जिसे उपयोगकर्ता Google Play Store के माध्यम से डिवाइस में डाउनलोड और उपयोग कर सकते हैं और इस प्रकार उन्हें Play Store पर उपलब्ध लाखों ऐप्स में से चुनने की स्वतंत्रता प्रदान करते हैं। यह कई जियो और गूगल ऐप्स के साथ प्रीलोडेड भी आता है।

स्वचालित सॉफ्टवेयर अपग्रेड


जियोफोन नेक्स्ट ऑटोमेटिक सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ अपडेट रहता है। स्वचालित रूप से वितरित नवीनतम सुविधाओं के साथ अनुभव केवल समय के साथ बेहतर होता जा रहा है। यह एक परेशानी मुक्त अनुभव सुनिश्चित करने वाले सुरक्षा अपडेट के साथ भी आता है।

लंबे समय तक चलने वाली बैटरी

नया डिज़ाइन किया गया प्रगति ओएस, जो एंड्रॉइड द्वारा संचालित है, लंबी बैटरी लाइफ सुनिश्चित करते हुए इष्टतम प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।

कैसे जिओ फोन ऑर्डर करें अगला, ऑनलाइन बुकिंग, रजिस्ट्रेशन

आरआईएल जल्द ही एजीएम बैठक में जियोफोन नेक्स्ट बुकिंग प्रक्रिया की घोषणा करेगी।

  • जियोफोन नेक्स्ट को प्री-ऑर्डर करने के लिए यूजर्स को रिलायंस डिजिटल या जियो पोर्टल पर जाना होगा। JioPhone नेक्स्ट बुकिंग की प्रक्रिया इस प्रकार होगी।
  • Jio आधिकारिक पोर्टल, Jio.com पर जाएं
  • उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड क्रेडेंशियल के साथ लॉगिन करें।
  • Jio उत्पाद पृष्ठ पर जाएँ
  • वहां पर जियोफोन नेक्स्ट स्मार्टफोन चुनें
  • शिपिंग पता, फ़ोन नंबर और अन्य विवरण भरें
  • किसी भी डेबिट/क्रेडिट कार्ड से राशि का भुगतान करें।
  • जियोफोन नेक्स्ट सफलतापूर्वक बुक हो जाएगा।
  • पंजीकृत उपयोगकर्ताओं के लिए मोबाइल निर्धारित समय में भेज दिया जाएगा।

JioPhone अगली बुकिंग व्हाट्सएप पर


ग्राहकों संख्या के लिए एक संदेश भेज कर Whatsapp का उपयोग कर JioPhone अगला बुक कर सकते हैं +91 7018270182 संख्या का उल्लेख करने के लिए बस " Hi " भेजें । JioPhone Next के रजिस्ट्रेशन के बाद एक कंफर्मेशन मैसेज आएगा। इसके बाद ग्राहक अपने नजदीकी जियोमार्ट या किसी नजदीकी जियो रिटेल स्टोर से जियोफोन नेक्स्ट कलेक्ट कर सकेंगे।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (एफएक्यू)

जियो फोन की अगली कीमत क्या है?
Jio Phone नेक्स्ट प्राइस भारतीय मुद्रा में 6499 रुपये है।

रिलायंस जियोफोन नेक्स्ट लॉन्च डेट और प्री बुकिंग डेट क्या है?
जियोफोन नेक्स्ट दिवाली पर ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध होगा और इसकी प्री बुकिंग शुरू हो गई है।

Jio Phone नेक्स्ट ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कैसे बुक करें?
जब हम आधिकारिक तौर पर प्री ऑर्डर/पंजीकरण लिंक जारी करेंगे और उपरोक्त लेख में रखे जाएंगे तो हम आपको अपडेट कर देंगे।

क्या जियो फोन नेक्स्ट में डुअल सिम फीचर है ?
जी हां, इसका डुअल सिम 4जी स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओएस के साथ है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url