प्रियंका ने क्यों डिलीट किया अपने पति का नाम?

ग्लोबल ब्यूटी प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया से अपने पति का नाम हटाकर सुर्खियां बटोरी हैं. प्रियंका के इस फैसले से हर कोई हैरान था। दोनों अलग हो रहे हैं इसको लेकर संशय व्यक्त किया जा रहा है। इसी क्रम में प्रियंका चोपड़ा की मां अलग नहीं होने वाली हैं। पेशकश की कि वे खुश थे। हालांकि, यह पूछे जाने पर कि प्रियंका को अपने पति का नाम क्यों हटाना पड़ा, असली मुद्दा सामने आया।

हाल के दिनों में बहुत से लोग ज्योतिष और अंक ज्योतिष में विश्वास करने लगे हैं। उसी के हिस्से के रूप में, प्रियंका ने यह भी कहा कि अगर वह अपने नाम के अंत में चोपड़ा और जोनास शब्द हटा दें, तो अंक ज्योतिष और ज्योतिष के अनुसार जीवन बेहतर होगा। इसलिए उन्होंने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर सिर्फ प्रियंका शब्द का इस्तेमाल किया।

प्रियंका की नवीनतम हॉलीवुड फिल्म .. मैट्रिक्स resurrection 22 दिसंबर को रिलीज होगी। वह जल्द ही जी ले जरा नाम की बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। प्रियंका को हॉलीवुड के लोकप्रिय और पॉप सिंगर निक जोनास से प्यार हो गया और उन्होंने तीन साल पहले उनसे शादी कर ली। भारतीय संस्कृति के अनुसार इनकी शादी जोधपुर पैलेस में सबसे शानदार तरीके से हुई।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url