सैैण्ट एसआरएस स्कूल के चार छात्र स्टेट के लिए चयनित

गंजबासौदा। सोमवार को स्थानीय सैण्ट एसआरएस पब्लिक हायर सैकण्डरी स्कूल में शालेय खेलकूद एवं बौद्धिक प्रतियोगिता में राज्य स्तर के लिए चयनित विद्यार्थियों का सम्मान किया और उनकी आगामी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी। 

स्कूल में आयोजन कर छात्रों को किया सम्मानित
स्कूल में आयोजन कर छात्रों को किया सम्मानित

संस्था प्राचार्य उमेश चंद्र यादव ने बताया कि एमपी टूरिज्म विभाग द्वारा आयोजित जिला स्तरीय प्रतियोगिता विदिशा में आयोजित की गई थी। जिसमें संस्था के राधारमण शर्मा, माही श्रीवास्तव एवं अमन साहू की संयुक्त टीम ने हिस्सा लिया एवं प्रथम स्थान प्राप्त कर राज्य स्तर चुने गए। इन सभी बच्चों को मप्र टूरिज्म विभाग द्वारा प्रदेश स्तरीय टूरिज्म स्थलों की यात्रा कराई जाएगी। शिक्षक दिव्यांश भावसार ने बताया कि इस प्रतियोगिता में जिले भर से चयनित शासकीय एवं अशासकीय स्कूलों की टीमों ने भाग लिया था। पहला राउण्ड लिखित परीक्षा के रूप में हुआ जिसमें स्कूल के छात्रों ने जिले में सर्वाधिक अंक 100 में से 74 प्राप्त किए। दूसरा राउण्ड मल्टी मीडिया आधारित प्रश्न मं.च का हुआ जिसमें सैण्ट एसआरएस पब्लिक स्कूल की संयुक्त टीम ने 250 में से 240 अंक हासिल कर जिले में प्रथम स्थान बनाया। जिला स्तर से सीधे स्टेट के लिए चयन हुआ है। सभी विजेताओं को मप्र टूरिज्म विभाग द्वारा प्रदेश के टूरिज्म स्थलों की सैर कराई जाएगी। 

स्वयं जैन का शतरंज में स्टेट लगा

खेल शिक्षक कपिल गौर एवं सुमन सेन ने बताया कि सैण्ट एसआरएस पब्लिक हायर सैकण्डरी स्कूल के होनहार छात्र स्वयं जैन ने सीहोर जिला मुख्यायाल पर आयोजित संभागीय शालेय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर राज्य स्तर के लिए अपना चयन पक्का कर लिया है। सोमवार को स्कूल के शिक्षको ने सभी छात्रों को सम्मानित किया। इस मौके पर रत्ना देशपाण्डे, रजनी गुप्ता, खेल शिक्षक कपिल गौर, सुमन सेन, प्रियंका अग्रवाल, मनोज श्रीवास्तव, दिव्यांश भावसार, अखिलेश तिवारी, अनुज गुप्ता, विक्रांत सोनी, विशाल कुशवाह, डॉली तिवारी, प्रीति माथुर, सुमन श्रीवास्तव, सुपार्श जैन, दीपेश मीणा सहित स्कूल के शिक्षको ने सम्मान कर प्रोत्साहित किया एव ंराज्य स्तर पर श्रेष्ठ प्रदर्शन कर स्कूल व शहर का नाम रोशन करने का आशीर्वाद दिया। 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url