OMG 2 OTT Release : अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म कब, कहां ऑनलाइन देखें

OMG 2 OTT Release : OMG 2 अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अभिनीत एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो सामाजिक मुद्दों पर केंद्रित है। फिल्म गदर 2 के साथ 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ हुई। प्रशंसक पहले से ही दो प्रसिद्ध अभिनेताओं के सहयोग को देखने के लिए उत्साहित थे जिन्होंने सभी प्रकार की भूमिकाएँ करने में अपना नाम कमाया है। ओएमजी का पहला पार्ट काफी सफल रहा था और दूसरा पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब रहा था।

OMG 2 OTT Release : अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म कब, कहां ऑनलाइन देखें


ओएमजी 2 ओटीटी रिलीज: प्लॉट, कास्ट, और बहुत कुछ


फिल्म का लेखन और निर्देशन अमित राय ने किया है। ओएमजी 2 में अक्षय कुमार प्रमुख भूमिका में हैं और उनका साथ पंकज त्रिपाठी ने दिया है। फिल्म की कहानी विवेक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी हरकतें उसे विवादास्पद स्थिति में डाल देती हैं। फिल्म यह बताती है कि कैसे भारतीय परिवारों और स्कूलों को यौन शिक्षा के महत्व को समझने की जरूरत है । OMG 2 इस बात पर प्रकाश डालता है कि सेक्स के बारे में रूढ़िवादी मानसिकता को कैसे बदला जाए और विषय के बारे में खुली बातचीत के माध्यम से जागरूकता कैसे बढ़ाई जाए।

यूट्यूब पर ओएमजी 2 के ट्रेलर को अब तक 47 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 39000 से अधिक टिप्पणियां मिल चुकी हैं, जो एक फिल्म के लिए बहुत बड़ी संख्या है।

OMG 2 ओटीटी रिलीज: कब, कहां ऑनलाइन देखें

पहले इसके JioCinema पर रिलीज होने की अटकलें थीं, हालांकि, अब इसे Netflix पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा और वह भी 8 अक्टूबर, 2023 से। Netflix India ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा की। पोस्ट में कहा गया है, “हमारे पास आपके लिए बहुत अच्छी खबर है, और हे भगवान, क्या आप बता सकते हैं कि हम कितने उत्साहित हैं? #OMG2 नेटफ्लिक्स पर 8 अक्टूबर को आएगा।”


आप ओएमजी 2 को 8 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर घर बैठे आराम से देख सकते हैं। फिल्म देखने के लिए आपको मासिक सदस्यता योजना की आवश्यकता होगी, हालांकि, उपयोगकर्ता 199 रुपये की योजना भी चुन सकते हैं जिसके माध्यम से फिल्म को स्मार्टफोन पर स्ट्रीम किया जा सकता है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url