Jio से इमरजेंसी डेटा लोन कैसे प्राप्त करें

दोस्तों, रिलायंस जियो ने हाल ही में ₹11 रुपये के 1GB के इमरजेंसी डेटा लोन पैक लॉन्च किए हैं। यह Jio द्वारा दिया गया एक बहुत ही उपयोगी ऑफर है। आप लोन के रूप में तुरंत 1GB डेटा प्राप्त कर सकते हैं और बाद में इसका भुगतान कर सकते हैं।

इस लेख में मैं आपको इस ऑफ़र के बारे में पूरी जानकारी दूंगा और Jio से Emergency Data Loan सुविधा कैसे प्राप्त करें?

Jio से इमरजेंसी डेटा लोन कैसे प्राप्त करें
Image Source : Google



Reliance Jio Emergency Data Loan सुविधा ग्राहकों को 'अभी रिचार्ज करें और बाद में भुगतान करें' की सुविधा प्रदान करती है, जो अपने दैनिक डेटा कोटा से बाहर हो जाते हैं और तुरंत रिचार्ज करने में असमर्थ होते हैं।

इसलिए यदि आप डेटा को समाप्त करने के बाद भुगतान करने में सक्षम नहीं हैं, तो आप इसे तुरंत ऋण पर प्राप्त कर सकते हैं और बाद में भुगतान कर सकते हैं। नए प्रस्ताव के तहत, Jio अपने सभी प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को 1GB के 5 आपातकालीन डेटा ऋण पैक तक उधार लेने की अनुमति देगा और प्रत्येक पैक की कीमत 11 रुपये है। 1GB डेटा पर्याप्त से अधिक है और उन लोगों को राहत प्रदान करेगा जो सक्षम नहीं हैं किसी कारण से तुरंत भुगतान करें।

Jio से आपातकालीन डेटा ऋण सुविधा का लाभ कैसे उठाएं?

आपातकालीन डेटा लोन पैक प्राप्त करने के लिए आपको नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा:
  • MyJio ऐप खोलें और पेज के ऊपर बाईं ओर मेनू में जाएं
  • मोबाइल सेवाओं के तहत 'Emergency Data Loan' का चयन करें
  • Emergency Data Loan बैनर पर क्लिक करें
  • 'Get emergency data' विकल्प चुनें
  • Emergency Data Loan प्राप्त करने के लिए 'Activate now' पर क्लिक करें
  • आपातकालीन डेटा ऋण लाभ सक्रिय है।
Image Source : 91Mobile


इसके अलावा, Reliance Jio अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए बहुत सारे प्रीपेड डेटा प्लान भी पेश करता है। इसलिए, उपयोगकर्ता बजट डेटा योजनाओं को पहले से खरीदने पर विचार कर सकते हैं और आवश्यकता पड़ने पर उन्हें सक्रिय कर सकते हैं। ध्यान दें कि जब आप किसी आगामी योजना को सक्रिय करते हैं, तो वर्तमान योजना के अतिरिक्त नई योजना सक्रिय हो जाएगी।

नए प्लान की वैलिडिटी तत्काल प्रभाव से शुरू हो जाएगी। लेकिन, Jio का लेटेस्ट इमरजेंसी डेटा लोन ऑफर आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url