'बवाल' स्टार जान्हवी कपूर ने अपने सबसे बड़े युद्ध का खुलासा किया है

 बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों वरुण धवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ के प्रमोशन में बिजी हैं।एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपने सफर के सबसे बड़े युद्ध के बारे में बात की। जाह्नवी ने कहाँ कि निस्संदेह यह वह समय था जब मैंने अपनी मां को खो दिया था। उन्होंने याद है कि वह अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग कर रही थीं, जब उनकी मां का निधन हो गया।

'Bawaal' star Janhvi Kapoor reveals her biggest war and it has a connection with her late mom Sridevi
Source : Google


जाह्नवी पिंकविला को बताया किसी भी तरह काम करते रहने की इच्छा और उनके जीवन में होने वाली इन सभी चीजों से निपटने का तरीका खोजना कठिन था। यह पता लगाना निश्चित रूप से मेरे जीवन का सबसे बड़ा युद्ध था।


इस बीच, यह पहली बार है जब वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 जुलाई, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।


इसके अलावा, उनके पास ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी है जहां वह ‘रूही’ के अपने सह-कलाकार राजकुमार राव के साथ फिर से दिखाई देंगी। वह अली अब्बास जफर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का भी हिस्सा हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार पहली बार एक साथ हैं। इसमें सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में हैं।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url