आदिपुरुष की वजह से मुश्किल में फंसी अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG2

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ओह माय गॉड 2, जिसका टीजर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। कई मीडिया सूत्रों के अनुसार, बहुचर्चित फिल्म के दूसरे एपिसोड में सेंसरशिप की समस्याएं हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बीच, रिपोर्टों के अनुसार, अपुष्ट सूत्रों ने संकेत दिया है कि सीबीएफसी ने फिल्म के वितरण को रोक दिया है। वहीं, कुछ का आरोप है कि बोर्ड ने फिल्म मेकर्स को रिवीजन कमेटी को तस्वीर सौंपने का निर्देश दिया है।


आदिपुरुष की वजह से मुश्किल में फंसी अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG2
Source : Google



पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार ओएमजी 2 गर्म पानी में है


सूत्रों के अनुसार, ओएमजी 2 को समीक्षा समिति के पास भेजा गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि फिल्म की भाषा और दृश्यों में वैसी कठिनाइयां न हों, जैसी प्रभास के आदिपुरुष ने अपने क्रिंग संवादों के साथ की थीं।

चूंकि फिल्म ईश्वर, धर्म और विश्वास जैसे विषयों से संबंधित है, इसलिए सेंसर बोर्ड ने आदिपुरुष जैसी प्रतिक्रिया को रोकने के लिए "पूर्वव्यापी उपाय" किए हैं। इसके अलावा, भगवान या धर्म के बारे में भविष्य की फिल्मों की समीक्षा और संशोधन किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ने ओएमजी को सर्टिफाई करने से मना कर दिया है। आजतक के अनुसार, आदिपुरुष के खिलाफ भारी आक्रोश खत्म होने के बाद यह अत्यधिक सावधानी बरत रहा है, क्योंकि देवताओं के लिए इस्तेमाल की जाने वाली उत्तेजक और पैदल यात्री आधुनिक शब्दावली है।

एक सूत्र के अनुसार, फिल्म को समीक्षा समिति के पास भेजा गया है ताकि आदिपुरुष से लोगों की परेशान भावनाओं को ओएमजी 2 के साथ दोहराया न जाए।

ओएमजी 2 में अक्षय भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, जांच समिति ने अनुरोध किया है कि तस्वीर को प्रमाणन के लिए स्क्रीन किए जाने के बाद संशोधन समिति को भेजा जाए। रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने अभी तक फिल्म के निर्माता को कारण बताओ नोटिस जारी नहीं किया है।



फिल्म के निर्माताओं ने क्या कहा है?


फिल्म की प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र के अनुसार, फिल्म के साथ कोई समस्या नहीं है और निर्माताओं को प्रमाणन प्रक्रिया के साथ किसी भी समस्या के बारे में नहीं बताया गया है। सूत्र के अनुसार, "अभी तक कोई समस्या नहीं है। सेंसर बोर्ड का सत्र चल रहा है।

अमित राय द्वारा निर्देशित 'ओएमजी 2' में यामी गौतम और अरुण गोविल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। व्यंग्यात्मक हास्य नाटक इसी नाम की लोकप्रिय 2012 की फिल्म का अनुवर्ती है। 11 अगस्त को इसका मुकाबला सनी देओल की गदर 2 से भी होगा।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url