एक दिन में रद्द हुए 3 मैच.. ऑस्ट्रेलिया में नई मुसीबत

ब्रिस्बेन : टी20 विश्व कप सीरीज पर मौसम का असर पड़ने के साथ ही प्रशंसक चिंतित हैं. ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप सीरीज की शुरुआत हो चुकी है और ये जोरों पर चल रहा है. इस सीरीज में सुपर 12 राउंड के मैच 22 अक्टूबर से शुरू होंगे। इसके लिए क्वालीफाइंग मैच और अभ्यास मैच अभी चल रहे हैं।

एक दिन में रद्द हुए 3 मैच.. ऑस्ट्रेलिया में नई मुसीबत
एक दिन में रद्द हुए 3 मैच.. ऑस्ट्रेलिया में नई मुसीबत 

प्रशंसक बेसब्री से मैचों का आनंद ले रहे हैं क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के मैदान उच्च गति वाले क्षेत्र, एक्शन बल्लेबाजी और शानदार बाउंसरों के साथ उत्कृष्ट थे। हालांकि, मौसम ने इसमें बाधा डाली है। इसका मतलब यह है कि चिंता की बात है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के विभिन्न शहरों में बारिश की संभावना है। वह भी आज 3 मैच रद्द कर दिए गए।

ब्रिस्बेन के मशहूर गाबा स्टेडियम में आज सुबह अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत हो गई। शाहीन की यॉर्कर, अफगान की जद्दोजहद, दिलचस्प रहा ये मैच अचानक बारिश से प्रभावित हो गया. बारिश ज्यादा देर तक नहीं रुकने के कारण मैच पूरी तरह से रद्द कर दिया गया।

भारत-पाकिस्तान का मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा


एक ही दिन के तीन मैच पूरी तरह से रद्द कर दिए गए हैं, जिससे प्रशंसक चिंतित हैं। भारत-पाकिस्तान का मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। उन्हें उम्मीद है कि इस मैच के दौरान मौसम खराब नहीं होगा।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url