शाकिब ने खोया आपा, भारत से हारकर पत्रकार से झगड़ पड़े बांग्लादेशी कप्तान

भारत बनाम बांग्लादेश मैच बुधवार को एडिलेड में। उस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बांग्लादेश के कप्तान ने आपा खो दिया जब एक पत्रकार ने शाकिब से पूछा कि अंपायर के साथ क्या हुआ था।

शाकिब ने खोया आपा, भारत से हारकर पत्रकार से झगड़ पड़े बांग्लादेशी कप्तान
शाकिब ने खोया आपा, भारत से हारकर पत्रकार से झगड़ पड़े बांग्लादेशी कप्तान



प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाकिब अल हसन ने आपा खो दिया। भारत के खिलाफ 5 रन से हारने के बाद बांग्लादेश के कप्तान की पत्रकार से नोकझोंक हो गई। उन्हें क्या हुआ?

भारत बनाम बांग्लादेश मैच बुधवार को एडिलेड में। उस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बांग्लादेश के कप्तान ने आपा खो दिया जब एक पत्रकार ने शाकिब से पूछा कि अंपायर के साथ क्या हुआ था। क्या हुआ

पत्रकार: शाकिब। क्या आप बारिश के बाद खेलना नहीं चाहते थे? क्या चर्चा हो रही थी?
शाकिब: और क्या रास्ता था?
पत्रकार: कोई रास्ता नहीं था, लेकिन क्या आपने उन्हें समझाने की कोशिश नहीं की?
शाकिब: किसका?
पत्रकार: अंपायर और निश्चित रूप से रोहित शर्मा?
शाकिब: क्या मुझमें अंपायर को समझाने की क्षमता है?
पत्रकार: तो क्या आप बांग्लादेश की नदियों पर चर्चा कर रहे थे? आप अंपायर से क्या बात कर रहे थे?
शाकिब: इस बार उसने सही सवाल पूछा। अंपायर ने हमें बुलाया। वह बता रहे थे कि कितने ओवर खेलने हैं, कितने रन बनाने हैं। उसके अनुसार क्या नियम होंगे?
पत्रकार: क्या आपने इसे स्वीकार किया?
शाकिब: (आश्चर्यचकित स्वर) हाँ!
पत्रकार: बहुत बढ़िया, धन्यवाद।

बांग्लादेश ने बारिश से पहले 7 ओवर में 66 रन बनाए। वहां से शाकिब का लक्ष्य 9 ओवर में 85 रन का लक्ष्य था. उनकी पारी 5 रन शेष रह गई। शाकिब ने कहा, 'बारिश अब हमारे हाथ में नहीं है. इसलिए हमें इसे स्वीकार करना होगा और खेलना होगा। 9 ओवर में 84 रन (85) बनने चाहिए थे। ऐसे में कई टीमें लक्ष्य तक पहुंच सकती थीं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बहुत करीब आने के बाद भी हम उस तक नहीं पहुंच सके।"

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन बनाए। लोकेश राहुल ने 50 रन बनाए। विराट कोहली 64 रन बनाकर नाबाद रहे। सूर्यकुमार यादव ने 16 गेंदों में 30 रन बनाए। लिटन ने उस रन का पीछा करने उतरकर बांग्लादेश की जीत की उम्मीद जगाई। वह 27 गेंदों में 60 रन बनाकर आउट हुए। बारिश के कारण बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रन का लक्ष्य मिला। लेकिन शाकिब की पारी 145 रन पर समाप्त हो गई। बांग्लादेश यह मैच 5 रन से हार गया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url