8 साल बाद KKR में लौटे दो बार के चैंपियन क्रिकेटर

वह 2012 और 2014 में आईपीएल जीतने वाली केकेआर टीम का हिस्सा थे। नाइट राइडर्स दुबई की टी20 लीग की एक टीम है। वह फिर से कोलकाता में नजर आएंगे।

8 साल बाद KKR में लौटे दो बार के चैंपियन क्रिकेटर

कोलकाता नाइट राइडर्स ने नए फील्डिंग कोच के नाम की घोषणा कर दी है। नीदरलैंड के पूर्व क्रिकेटर रेयान टेन दुशखत अगले सीजन में नाइट्स के फील्डिंग कोच होंगे। वह एक बार केकेआर के लिए खेले थे। जेम्स फोस्टर इतने लंबे समय तक केकेआर के फील्डिंग कोच रहे। उन्हें सहायक कोच की जिम्मेदारी दी गई है।

दुशखटे ने पिछले साल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वह 42 साल के हैं। वह 2012 और 2014 में आईपीएल जीतने वाली केकेआर टीम का हिस्सा थे। दुशखटे दुबई की टी20 लीग में नाइट राइडर्स की टीम में हैं। वह अबू धाबी नाइट राइडर्स टीम के सहायक कोच हैं। केकेआर के सीईओ बेंकी मैसूर ने कहा, 'जेम्स फोस्टर को बड़ी जिम्मेदारी देकर हमें खुशी हो रही है। वह हमारे सहायक कोच होंगे। वह चंद्रकांत पंडित के साथ रहेंगे। अभिषेक नायर भी सहायक कोच के रूप में हैं। बॉलिंग कोच भरत अरुण और असिस्टेंट बॉलिंग कोच ओंकार साल्वी। साथ ही हम दुशखते को केकेआर टीम में वापस पाकर खुश हैं।"

अगस्त में केकेआर द्वारा पंडित को कोच के रूप में घोषित किया गया था। पूर्व कोच ब्रेंडन मैकुलम इंग्लैंड की टेस्ट टीम की कमान संभालने के लिए रवाना हुए। कोई विदेशी नहीं, रणजी विजेता भारतीय कोच चंद्रकांत पंडित को उस जगह लाया गया। जो अपने सख्त अनुशासन के लिए जाने जाते हैं। पंडित ने 2012 में नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान से मुलाकात की थी। उस समय उन्हें सहायक कोच बनने की पेशकश की गई थी, लेकिन वे नहीं माने। पंडित इस बार केकेआर खेमे में मुख्य कोच बने।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url