सेमीफाइनल से पहले स्पेशल डिनर, क्या था रोहित, कोहली का मेन्यू

भारतीय क्रिकेट बोर्ड सेमीफाइनल से पहले क्रिकेटरों को तनाव मुक्त रखने की कोशिश कर रहा है। मंगलवार को बिजी शेड्यूल से समय निकालकर टीम के लिए स्पेशल डिनर का आयोजन किया गया।

सेमीफाइनल से पहले स्पेशल डिनर, क्या था रोहित, कोहली का मेन्यू

भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप से पहले मंगलवार को डिनर खत्म किया। रोहित शर्मा, विराट कोहली एडिलेड के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। विशेष रूप से भारतीय टीम के लिए पकाया जाता है।

इंग्लैंड को हराने को तैयार भारत रोहित टी20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बनने के अलावा और कुछ के बारे में नहीं सोच रहे हैं. एडिलेड में हर कोई हल्के मूड में है। क्रिकेटर्स जितना हो सके तनाव मुक्त रहने की कोशिश कर रहे हैं। मंगलवार को सभी ने मिलकर खाना खाया। रोहित एडिलेड के टॉरेंसविले इलाके में हेनले बीच रोड पर एक भारतीय रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे. क्रिकेटरों के साथ उनकी पत्नियां और गर्लफ्रेंड भी थीं। भारतीय क्रिकेटरों का आहार अल्प था। गुरुवार को होने वाले सेमीफाइनल को ध्यान में रखकर खाना बनाने को कहा गया। रोहित, कोहली के लिए तीन स्थान थे। चिकन टिक्का, कश्मीरी पोलाओ और लैम्ब रोगन जोश। सभी ने एक साथ डिनर खत्म किया। चलो डेडा, खुंसुती की भी बात करते हैं।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा, 'क्रिकेटरों के लिए टी20 वर्ल्ड कप खेलने के दौरान फुरसत जैसी कोई चीज नहीं है। विश्व कप जैसी बड़ी प्रतियोगिता में हमेशा दबाव होता है। सेमीफाइनल से पहले क्रिकेटरों को हल्का रखने के लिए डिनर का आयोजन किया गया है. इसके अलावा इस तरह की व्यवस्था से क्रिकेटरों में एकता की भावना को बढ़ाने में मदद मिलती है।'' एडिलेड में भारतीय रेस्तरां के रसोइयों ने ऐसे ही खाना बनाया।

टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए आने के बाद से क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया के विभिन्न शहरों में दौरे, अभ्यास और मैचों में व्यस्त हैं। सेमीफाइनल से पहले कुछ दिनों के लिए, मंगलवार को विशेष रात्रिभोज के लिए चुना गया था। डिनर में सभी मौजूद थे। सुबह की प्रैक्टिस में चोटिल हुए रोहित शर्मा भी अपने साथियों के साथ रेस्टोरेंट गए। हालांकि भारतीय टीम की ओर से उनके चोटिल होने को लेकर कोई नई खबर नहीं आई है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url