Brahmastra OTT रिलीज की तारीख और समय

Brahmastra OTT रिलीज की तारीख और समय: फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई थी।

Brahmastra OTT release date and time



Brahmastra OTT रिलीज की तारीख और समय:  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र आखिरकार OTT पर है। फिल्म रिलीज के लगभग दो महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रही है। यह फिल्म 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।  

जो लोग नाट्य अनुभव से चूक गए थे, वे अब इसे अपने घर के आराम से अपने फोन या टैबलेट पर देख सकते हैं। जिनके पास पहले से Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन है, उन्हें फिल्म देखने में कोई परेशानी नहीं होगी। अन्यथा, आपको इसे ऑनलाइन देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होगी।

यदि आप भारत में Disney+ Hotstar की सदस्यता लेना चाहते हैं तो आपके पास "सुपर" और "प्रीमियम" योजनाओं के बीच एक विकल्प है।

सिनेमाघरों में फिल्म देखने वाले Brahmastra के प्रशंसक अभी भी इसके सिनेमाई दृश्य प्रभावों से खौफ में हैं। आईएएनएस के अनुसार, बड़े बजट के फंतासी साहसिक महाकाव्य ने अपने शुरुआती दिन में वैश्विक स्तर पर 75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' स्टार स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शन, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स का संयुक्त प्रोडक्शन है।

यह एक भारतीय पौराणिक कथाओं से प्रेरित फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय जैसे प्रसिद्ध कलाकार हैं।

फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url