Sita Ramam हिंदी ओटीटी रिलीज की तारीख, कहां और कब देखना है?

Sita Ramam हिंदी ओटीटी रिलीज की तारीख, कहां और कब देखना है? मोलीवुड सुपरस्टार दुलारे सलमान स्टारर सीता रामम को एक सफल थिएटर रन के बाद ओटीटी पर प्यार मिल रहा है। तेलुगु काल के रोमांटिक एक्शन ड्रामा के रूप में बिल की गई, इसने आलोचकों की प्रशंसा के साथ-साथ दर्शकों का दिल भी जीता है।

Sita Ramam Hindi OTT Release Date, Where & When to Watch?



हनु राघवपदी द्वारा निर्देशित और लिखित, यह 2018 की ब्लॉकबस्टर ड्रामा फिल्म महानती के बाद डीक्यू की दूसरी फिल्म है। सीता रामम का निर्माण वैजयंती मूवीज और स्वप्ना फिल्म्स के बैनर तले सी. अश्वनी दत्त ने किया है।

सीता रमन ओटीटी स्टार कास्ट

1964 में स्थापित, फिल्म में लेफ्टिनेंट राम के रूप में पुरुष प्रधान भूमिका में डीक्यू हैं, जबकि हिंदी फिल्म जर्सी की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अपनी प्रेम रुचि सीता महालक्ष्मी के रूप में प्रसिद्ध हैं। इसमें आफरीन की प्रमुख भूमिका में चुलबुली सुंदरता रश्मिका मंदाना भी हैं।

इसके अतिरिक्त, इस खूबसूरत रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सुमंत, थारुन भास्कर, गौतम वासुदेव मेनन, भूमिका चावला, वेनेला किशोर, मुरली शर्मा भी हैं।

सीता रामम हिंदी ओटीटी रिलीज की तारीख

फिल्म को 25 अगस्त, 2022 को तेलुगु के साथ-साथ डब किए गए तमिल और मलयालम संस्करणों पर नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया था। इसे आलोचकों की प्रशंसा मिली और साथ ही यह एक व्यावसायिक सफलता के रूप में उभरी।

यहां सभी डीक्यू प्रशंसकों और उन लोगों के लिए अच्छी खबर है जिन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। फिल्म के ओटीटी अधिकार लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो को बेचे गए हैं और यह 9 सितंबर, 2022 से तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में, अब 11 अक्टूबर से कन्नड़ में स्ट्रीमिंग कर रहा है।

इसे (नाटकीय रूप से) 2 सितंबर, 2022 को डब किए गए हिंदी संस्करण में रिलीज़ किया गया और दर्शकों से समीक्षा के लिए खोला गया, बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र तूफान के बावजूद 10 वें दिन का संग्रह पहले दिन से बड़ा है, सीता रामम ने दुनिया भर में 105 करोड़, हिंदी में 10 करोड़ + का संग्रह किया। डिज़्नी+ हॉटस्टार (18 नवंबर) पर हिंदी में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है, इसकी पुष्टि की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है।

दक्षिण भारत के दर्शकों की तरह हिंदी पट्टी के दर्शकों को भी फिल्म की ओटीटी स्ट्रीमिंग का इंतजार है। खैर, निर्माताओं ने फिल्म के हिंदी-संस्करण स्ट्रीमिंग के लिए ओटीटी पार्टनर का खुलासा नहीं किया है, हालांकि, यह भी अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर भाप बनने की उम्मीद है। इस बारे में आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है।

सीता रामम बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन

अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने करोड़ों रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया। दुनिया भर में 5.25 करोड़ और उसी दिन, यूएस बॉक्स-ऑफिस पर $400K की कमाई की। यह एक रुपये को पार कर गया। केवल 10 दिनों में दुनिया भर में 50 करोड़ का आंकड़ा और रुपये का आजीवन संग्रह। तीनों भाषाओं में 100 करोड़+। अब, हिंद बेल्ट में अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, फिल्म ने लगभग रु। हिंदी पट्टी में 10 करोड़।

देखिए सीता रामम का हिंदी ट्रेलर



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url