मैं गौरवान्वित हूं कि मेरे वार्ड में सर्वगुण सम्पन्न स्कूल स्थित है

सैण्ट एसआरएस पब्लिक हायर सैकण्डरी में हुआ युवा दिवस का आयोजन

गंजबासौदा। मैं गौरवान्वित हूं कि मेरे वार्ड में सैण्ट एसआरएस पब्लिक हायर सैकण्डरी जैसा सर्वगुण सम्पन्न, छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को उभारने वाला स्कूल है। जहां छात्रों की शिक्षा से लेकर उनके जीवन के सर्वांगीण विकास पर जोर दिया जा रहा है।

मैं गौरवान्वित हूं कि मेरे वार्ड में सर्वगुण सम्पन्न स्कूल स्थित है


यह बात सैण्ट एसआरएस पब्लिक हायर सैकण्डरी में विवेकानंद जयंती पर आयोजित योग कार्यक्रम इस दौरान वार्ड क्रमांक 04 के पार्षद प्रतिनिधि मणि भाई अहिरवार ने भी बच्चों की योगिक क्रियाओं के प्रदर्शन की जमकर प्रशंसा की; वहीं बाबा साहब अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर पुष्पहार अर्पित किए। मालूम हो कि गुरूवार को स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर शाला परिसर में येाग गुरू महेन्द्र सिंह रघुवंशी ने पहुंचकर योग, सूर्यनमस्कार, आसन और प्राणायाम का जोरदार प्रदर्शन किया। 

संस्था के राज्य स्तर पर विजेता योग छात्र-छात्राओं ने भी कठिन आसनों और प्राणायाम का येाग के साथ जोरदार संगत करते हुए प्रदर्शन किया। योग गुरू महेन्द्र सिंह जी द्वारा बाबा रामदेव की तर्ज पर पेट की नोली क्रियाओं के जरिए अदभुत प्रदर्शन करते हुए जमकर तालियां बटोरी। इस अवसर पर प्राचार्य उमेश चंद्र यादव ने अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया। इस दौरान शिक्षक परिवार उपस्थित रहा।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url