नवीन-उल-हक को प्यार से गले लगाने वाले विराट..विवाद पर पूर्ण विराम!

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच की भिड़ंत तो सभी जानते हैं। विश्व कप 2023 के तहत भारत-अफगानिस्तान मैच में दिलचस्पी बढ़ने का एक कारण यह भी है। लेकिन इस मैच में एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. कोहली और नवीन-उल-हक ने एक दूसरे को गले लगाया. इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.
अफगानिस्तान के खिलाफ मैच वनडे विश्व कप में भारत के सबसे बेसब्री से इंतजार किए जाने वाले मैचों में से एक है। कारण जानना. भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली-अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक आपस में भिड़ गए. इस भिड़ंत की शुरुआत आईपीएल-16 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर-लखनऊ सुपरजायंट्स मैच से हुई। इसके बाद से ही कोहली के प्रशंसक नवीन-उल-हक को खेल रहे हैं. बुधवार को मैच में नवीन-उल-हक जब भी बल्लेबाजी करने आए, यहां तक ​​कि जब वह सीमा रेखा के पास फील्डिंग कर रहे थे, तब भी यही गोल हुआ. लेकिन जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक दिलचस्प वाकया हुआ.

भारत-अफगानिस्तान मैच में एक दिलचस्प वाकया हुआ. आईपीएल-16 सीजन से धमाल मचा रहे कोहली और नवीन-उल-हक ने एक दूसरे को गले लगाया. इससे हर कोई हैरान रह गया. स्टेडियम में मौजूद प्रशंसकों के अलावा टीवी और फोन पर मैच देख रहे लोग भी अचानक हुए इस घटनाक्रम से हैरान रह गए। यह घटना 26वें ओवर में हुई जब भारत बल्लेबाजी कर रहा था।

अजमतुल्लाह द्वारा फेंके गए इस ओवर की पहली गेंद पर कोहली ने चौका लगाया। दूसरी गेंद से पहले नवीन-उल-हक सीधे कोहली के पास आए. कोहली ने इस पर ध्यान दिया और मुस्कुराते हुए उन्हें अपने पास ले गए। इसी क्रम में दोनों ने खूब हंस-हंसकर बातें कीं. उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाया और प्रोत्साहित किया। फैंस को लगता है कि विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच लड़ाई पर पूर्ण विराम लग गया है.

इसके बाद कोहली ने स्टेडियम में मौजूद फैन्स को इशारों में बुलाया. उन्होंने इशारे से कहा कि नवीन को न छेड़ा जाए. कोहली-नवीन के गले मिलने की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं.


क्रिकेट प्रशंसक दिन की पसंद बता कर कमेंट कर रहे हैं..क्रिकेट की खूबसूरती। नेटिज़न्स पोस्ट कर रहे हैं कि यह क्रिकेट की महानता है और यह खेल दुश्मनों को दोस्त बनाने का एकमात्र साधन है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url